Tech

200MP कैमरा और 7000 mAh की बड़ी बैटरी के साथ indian मार्केट में आ गया OPPO का 5G स्मार्टफोन, बेहद खूबसूरत डिजाइन के साथ 

200MP कैमरा और 7000 mAh की बड़ी बैटरी के साथ indian मार्केट में आ गया OPPO का 5G स्मार्टफोन, बेहद खूबसूरत डिजाइन के साथ। स्मार्टफोन के बाजार में एक से बढ़कर एक और जबरदस्त फीचर वाले फोन का तगड़ा रौला चल रहा है। ऐसे में अगर आप भी एक फोन की तलाश में हैं, जो बैटरी लाइफ के साथ DSLR जैसी कैमरा क्वालिटी उपलब्ध कराए।




तो आपके मनमाफिक एक ऐसा ही ओप्पो का स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहा है, जो आपकी अपेक्षाओं पर पुरी तरह खरा उतरेगा। वैसे आपको बताते चलें कि कंपनी ने अपने इस SmartPhone में लगभग 2 दिनों तक चलने वाली जबरदस्त बैटरी का इस्तेमाल किया है। तो आइए जानते है Oppo के इस नए फोन के बारे में-

200MP कैमरा और 7000 mAh की बड़ी बैटरी के साथ indian मार्केट में आ गया OPPO का 5G स्मार्टफोन, बेहद खूबसूरत डिजाइन के साथ 

यह भी पढ़े :-DSLR को फेल करने आ गया Redmi का 13T Pro 5G मोबाइल, 64MP कैमरे और 12GB रैम, 256GB स्टोरेज वाला 5G फ़ोन

OPPO F27 Pro 5G स्मार्टफोन Display 

Oppo ने अपने इस Smart Device में 6.72” का एक शानदार स्क्रीन डिस्प्ले दिया है। जिसका रेजोल्यूशन 1080 X 2412 Px है। इसके शानदार डिस्प्ले को देखें तो ये एक खास तरह का Amoled Display दिया गया है, जिसमे कलर वेरिएशन पूरी तरह वास्तविक नजर आती है। वहीं इसका रिफ्रेश रेट भी 144Hz दिया गया है, जिससे ये फोन Zudder Free अनुभव प्रदान करता है।

OPPO F27 Pro 5G स्मार्टफोन Camera 

Oppo ने अपने इस नए F27 Pro में DSLR की तरह प्राइमरी लेंस वाला कैमरा सेटअप दिया है, जो 200MP का है। जिससे आप बेहद खूबसूरत और हाई रेजोल्यूशन की फोटोज या वीडियो बना सकेंगे। ये फोन का इस्तेमाल खासकर वो लोग ज्यादा कर सकते है, जो REELS या शॉर्ट्स बनाते हैं।

OPPO F27 Pro 5G स्मार्टफोन Battery 

आपको बतातें चलें कि OPPO Smartphone में 7000 mAh की तगड़ी बैटरी का इस्तेमाल किया गया है, जो सामान्य इस्तेमाल करने पर करीब पूरे दो दिन तक चल सकती है। ये बैटरी आपके ज्यादा फोन को उपयोग करने की स्थिति में अच्छा बैकअप प्रदान कर सकेगा।

OPPO F27 Pro 5G स्मार्टफोन इंटरनल स्टोरेज 

अगर बात हो इसमें इस्तेमाल होने वाले RAM की तो, वो 6GB की दी गई है, जो आपके फोन की परफॉर्मेंस को बनाए रखती है। इसके अलावा अपने डेटा, फोटोज, विडियोज और म्यूजिक को स्टोर करने के लिए 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

200MP कैमरा और 7000 mAh की बड़ी बैटरी के साथ indian मार्केट में आ गया OPPO का 5G स्मार्टफोन, बेहद खूबसूरत डिजाइन के साथ 

यह भी पढ़े :-Motorola ने लांच किया 400MP कैमरा और 6200mAh की बैटरी वाला 5G फ़ोन, देखे तगड़े फीचर्स के साथ

OPPO F27 Pro 5G स्मार्टफोन Price 

कंपनी ने इसके कीमत के बारे के कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, लेकिन आपको बता दें कि इस फोन की लॉन्चिंग अगले साल मार्च 2025 में संभावित है। इस प्रकार की शानदार और टेक्निकल जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *